Ram Janmabhoomi Mandir News: ‘श्री राम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ ने की 5 अगस्‍त को दीपक जलाकर दिव्य भव्य अवसर का स्वागत करने की अपील

दूरदर्शन पर श्रीराम जन्‍मभूमि मंदिर निर्माण समारोह का LIVE प्रसारण देख सकते हैं.

Ram Janmabhoomi Mandir News

Shri Ram Janmbhoomi Teerth Kshetra

अयोध्‍या में 5 अगस्‍त से भव्‍य श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्य आरम्‍भ होने के अवसर पर ‘श्री राम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ ने लोगों से अपने घरों में दीपक जलाकर दिव्य भव्य अवसर का स्वागत करने की अपील की है. संगठन के महासचिव चम्‍पत राय की ओर से जारी किए गए बयान में यह अपील की गई है. यह अपील ट्विटर पर जारी की गई है.

‘श्री राम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ द्वारा ट्विटर पर जारी निवेदन में कहा गया है, ”1984 में प्रारंभ हुए श्री राम जन्म भूमि मन्दिर निर्माण आन्दोलन में लाखों करोड़ों राम भक्तो का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष सहयोग प्राप्त हुआ हैं. उन सभी की यह स्वाभाविक इच्छा होगी कि वे इस भूमि पूजन के पवित्र ऐतिहासिक अवसर पर प्रत्यक्ष उपस्थित रहें.

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास सभी राम भक्तों से निवेदन करता है कि अयोध्या पहुंचने के लिए व्यग्र न हो, सभी लोग अपने स्थान से दूरदर्शन पर समारोह का सजीव प्रसारण देखें और सायंकाल अपने घर पर दीपक जलाकर दिव्य भव्य अवसर का स्वागत करें.

भविष्य में किसी उचित अवसर पर राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण यज्ञ में सभी राम भक्तों को सम्मिलित होने का अवसर मिले, यह प्रयास अवश्य होगा.
जय श्री राम!

श्री चम्पत राय,
महासचिव, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ”

Shri Ram Mandir Model
श्रीराम मंदिर का प्रारूप, मंदिर का निर्माण कार्य 5 अगस्‍त से शुरू होने जा रही है.

ज्ञात हो कि 5 अगस्‍त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्‍या जाएंगे और श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य में शामिल होंगे. इसके लिए निर्माण स्‍थल पर सभी तैयारियों को तेजी के साथ पूरा किया जा रहा है.

2 thoughts on “Ram Janmabhoomi Mandir News: ‘श्री राम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ ने की 5 अगस्‍त को दीपक जलाकर दिव्य भव्य अवसर का स्वागत करने की अपील

  1. Simply want to say your article is as astonishing. The clearness in your post is simply
    cool and that i can assume you are knowledgeable in this
    subject. Well with your permission allow me to grasp your feed to stay updated
    with drawing close post. Thank you a million and please keep up
    the gratifying work.

    1. आपका बहुत बहुत आभार!
      श्रीराम मंदिर निर्माण से जुड़ी सारी जानकारी और अपडेट हमलोग देते रहेंगे. आप हमारे साथ बने रहें.
      धन्‍यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *